Ads 468x60px

Friday 2 December 2011

Honest Q & A About Speak Asia - Mind It !!!


Q1-Kya speak asia vapis aayegi ?
A1-Yaa, for sure !!!


Q2-kab tak ? kis taarikh ko vapis aayegi ?
A2-India ki nyaay pranali ki gati ki vajah se aaj ki date me khud Haren Kaurji bhi date ke saath kuchh nahi keh sakti !!!


Q3-Hamara payment aayega yaa nahi ?
A3- jarur ayega, for sure !!!


Q4-aap aisa dave ke saath kaise keh sakte hai ??
A4-Paise vapis nahi dene hote to SAOL management ke log aaj ki date me Singapore yaa duniye ke ksis bhi desh me jalse aur party kar rahe hote naa ki yahan Indian jail me jaate yaa court ke dhakke khaate !!!


Q5-Kab paise vapis milenge ??
A5-Refer answer 2 !!!!


Q6-Ye log baar, baar arrest kyun karte hai aur ye arrest kab tak chalti rahegi ???
A6-Ham sab panelist ko panic karne ke liye arrest kar rahe hai, aur vo tab tak chalti rahegi jab tak ki SAOL purnataya JEET naa jati . SAOL ki advocate ki team iska ONCE FOR ALL solution nikalne me lagi hi hui hai !!!