Ads 468x60px

Friday 11 November 2011

Speak Asia News 11/11/2011

Speak Asia News Headlines 11 November 2011 
मुझे इस कम्पनी पर बहुत बिश्वास था
अगला हफ्ता बहुत महत्वपूर्ण है
आखिर क्यों सो रही भारत सरकार
News  
मुझे इस कम्पनी पर बहुत बिश्वास था
मैं एक स्पीक एशियन हूँ मुझे इस कम्पनी पर इतना बिश्वास था कि इतनी कम्पनियाँ आयी और गयीं पर मैं अपने साथियों के कहने के बावजूद भी किसी अन्य कम्पनी में पैसा नही लगाया और यही कहता था कि इस कम्पनी पर मुझे भरोसा है और यह कम्पनी कहीं जाने वाली नहीं है, यहाँ तक कि कम्पनी के जाने के बाद भी मेरा भरोसा खत्म नही हुआ और जून माह में मैने आइडी लगाया, पर आज कम्पनी के बारबार पैतरा बदलने व झूठ ने पूरा का पूरा बिस्वास खत्म कर दिया.


जैसे कम्पनी ने नवम्बर माह में ही लैपटाप व सिंगापूर का स्कीम निकाला पर कुछ नही दिया, इसके बाद प्रत्येक नयी आइडी पर 3000रु0 का गिफ्ट निकाला, उसे भी नही दिया और कुछ लोगों को दिया भी तो 3000रु0 के बदले 300रु0 का सामान, इसके तुरन्त बाद 13 आइडी पर एक मोबाइल फोन और एक एल सी डी टीबी तथा 26 आइडी पर बड़ी वाली एल सी डी टीबी व चालबजी दिखाते हुए पहली मई से आ इ डी का चार्ज बढ़ाकर 15000रु0 करने का हवाला दे दिया, और तो और गोआ में इतना बड़ा फंक्सन करने का ऐसा लालच दिया कि लोग भ्रमित हो जाएँ और माह अपैल तक ज्यादा से ज्यादा लोग पैसा लगायें ताकि कम्पनी फ्राडगिरी में पूरी तरह कामयाब हो सके और इसने यही किया भी.

हमारे यू पी के लोग इतने विस्वासी हैं कि विस्वास मे अपना सब कुछ लुटा देते हैं । दास्तों कम्पनी के साथ जो कुछ भी हो रहा है, कम्पनी के द्वारा रची रचायी साजिस के तहत हो रहा है, जैसे Star News ने जो खबर उछाला कम्पनी के झूठ बोलने के अनुसार सब कम्पनी के दवारा पैसा दने पर, COO तरक बाजपेई को गिरफ्तार नही किया गया बल्कि कम्पनी द्वारा करवाया गया कमपनी की वेबसाइट जाँच के लिए बन्द नही हुई बल्कि कम्पनी द्वारा ही बन्द की गयी।  ये सब बड़े ही बारीकी से सोच समझकर साजिस रजी गयी ताकि लोगों को पता न चले कि कम्पनी चूना लगाकर चली गयी। ये सब कम्पनी जो भी कर रही है सब पेनलिसटों को भुलाने के लिए कर रही है।

अगला हफ्ता बहुत महत्वपूर्ण है
अगला हफ्ता सभी स्पीक एशियन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है एक तरफ के बी सी 5 इस सीसन का समाप्ति की तरफ है तो दूसरी तरफ स्पीक एशिया का बहुत महत्व पूर्ण निर्णय सुप्रीम कौर्ट में 14 को होने की पूरी उम्मीद है . मै बार बार के बी सी की तुलना स्पीक एशिया से करना चाहता हु क्यों की के बी सी से बहुत से आम  लोगो की लाइफ बदली है और स्पीक एशिया ने भी आम लोगो की  लाइफ बदली है ,लेकिन स्पीक एशिया हर आम आदमी की लाइफ बदल सकती है .जबकि के बी सी में हॉट सीट पर बहुत कोशिश और कई साल से फोन पर बहुत मुश्किल से नंबर आता है.



मेरा कहना सिर्फ इतना है क्या किसी ने के बी सी से पहले किसी ने सोचा था की सिर्फ कुछ सवालों के जवाब देकर लाखो करोरो तक मिल सकते है लेकिन के बी सी ने संभव किया ,तो आज स्पीक एशिया ने भी एक ऐसा प्लान बनाया है की ऐसा भी संभव है ,जहा तक पैसा लगाने की बात है तो पैसा तो के बी सी में भी फोन लगाने में लगता है .

सुप्रीम कोर्ट  का महत्व पूर्ण निर्णय आने से भी बहुत लोगो की लाइफ में भी बदलाव आएगा और अपना और अपने परिवार का भविष्य उज्जवल   कर देगा . सबसे महत्व पूर्ण यह है की स्पीक एशिया की शुरुआत होने से हमारे देश से बेरोजगारी की समस्या बहुत हद तक दूर होगी ,जो हमारे देश के लिए बहुत जरुरी है.यह भी समझना जरुरी है की सिर्फ ईमानदार कंपनी ही सुप्रीम कोर्ट में लड़ाई लड़ सकती है जो हम पेनेलिस्ट की तरफ से लड़ रही है.

आखिर क्यों सो रही भारत सरकार

स्पीक एशिया पर चल रहे पुरे मामले का मुख्य आधार केवल भारत में रजिस्टर नही होना है..दूसरी ओर राम सर्वे, इबाज़ार इंडिया ,एविसो और न जाने कितनी कंपनिया भारत में रजिस्टर होते हुए पैसा नही दे रही..कुछ ने तारीख पे तारीख देते देते अब पेमेंट की बात करना ही छोड़ दिया तो कोई वेब साईट बंद करके दुसरे नाम से काम शुरू कर रहा है.



भारत में उन्हें फिर से रजिस्ट्रेशन भी मिल चुका है या फिर मिल जायेगा ..क्या भारत सरकार रजिस्ट्रेशन करने के बाद धोखाधरी की छूट देती है..पिछले कुछ समय में मार्केट में इतनी कंपनी आई और पैसा लेकर फरार हो गयी कि अब लोगो का एम एल एम से विश्वास उठ चुका है..
कुछ गलत कंपनी के आ जाने से लोगो ने सभी कंपनियों को ही गलत ठहरा दिया..इनमे खासकर वो लोग हैं जिन्होंने पहली बार एम एल एम किया और पहली कंपनी ने ही धोखा दे दिया..अभी भी रोज़ कोई ना कोई नई कंपनी सामने आती रहती है.


पिछले 3-4 दिन पहले स्पीक एशिया की वेब साईट चलने लगी थी सब ने सोचा अब जल्द ही सब ठीक हो जायेगा लेकिन फिर वही पुराना हाल हो गया, कहीं से कोई खबर नही कब सब ठीक होगा.
Speak Asia News 24x7 Dated :- 11 November 2011